इराक़ की एक महिला ने आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट के दो आतंकियों के सिर काटने का दावा किया हैं. बताया जा रहा हैं कि इस इराकी महिला ने उन दोनों आतंकियों का सिर काटकर पकाया हैं.

39 वर्षीय वहीदा मोहम्मद अल-जुमैली जिनको उम हिन्दी के नाम से जाना जाता हैं, सीएनएन न्यूज़ से बात करते हुए इस बात कि सूचना दी.

वहीदा का कहना हैं कि “मैंने उनसे अपने परिवार की हत्या का बदला लिया है. मैंनें उनके सिर काटकर पकाया, फिर उनके शरीर को जला दिया. यह सब कुछ मेरे फेसबुक पेज पर आप देख सकते हैं.”

screenshot_5

उल्लेखनीय हैं कि आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट दुनिया भर लोगो पर ज़ुल्म और बरबरियत बरपा कर रहा हैं. जिसका शिकार वहीदा भी बन चुकी हैं. कुछ समय पहले वहीदा मोहम्मद के पति, तीन भाई और पिता को आतंकियों ने क़त्ल कर दिया था.

screenshot_6

वहीदा मोसुल के दक्षिण से 70 किलोमीटर दूरी पर स्थित शिरकत शहर के इलाके में लगभग 70 लोगों की एक सेना का नेतृत्व करती हैं. वहीदा वर्ष 2004 से आतंकियों के खिलाफ लड़ रही हैं और इराक़ी सेना का नितृत्व भी करती हैं.

Web-Title: Iraqi women Beheaded two terrorist

Key-Words: Iraq, Militants, Terrorist, killed, Beheaded

न्यूज़ अरेबिया एकमात्र न्यूज़ पोर्टल है जो अरब देशों में रह रहे भारतीयों से सम्बंधित हर एक खबर आप तक पहुंचाता है इसे अधिक बेहतर बनाने के लिए डोनेट करें
डोनेशन देने से पहले इस link पर क्लिक करके पढ़ें Click Here

वर्ल्ड न्यूज़ अरेबिया का यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें :-


आज की पसंदीदा ख़बरें
Loading...

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here