Home मिडिल ईस्ट मिस्र में 35 साल के आदमी ने 20 माह की बच्ची से...

मिस्र में 35 साल के आदमी ने 20 माह की बच्ची से की दरिंदगी

मिस्र में 35 वर्षीय एक आदमी ने स्वीकार किया है कि उसने इस सप्ताह 20 महीने की एक बच्ची को अपहरण किया और उसके डायपर खोलकर उसका बलात्कार (rape) किया है. स्थानीय मीडिया ने बताया कि बलात्कार के कारण बच्ची के गुप्तांग गंभीर रूप से चोटिल हैं और अधिक रक्तस्राव के कारण उसकी हालत नाज़ुक थी, डॉक्टरों के बेहद प्रयास के बाद बच्ची को बचा लिया गया है.

बलात्कारकर्ता ने अपना अपराध कबूल किया कि उसने शुक्रवार की नमाज के तुरंत बाद घर की बालकनी पर लड़की को देखने के बाद लड़की का अपहरण कर लिया. उसके बाद वो उसे एक खाली कमरे में ले गया जहाँ उसने बच्ची का डायपर हटा कर उसका डिजिटल रेप (उँगलियों द्वारा बलात्कार) किया और खून से लथपथ बच्ची को वहीँ छोड़ दिया.

और पढ़ें: इजराइली नागरिक को परिवार सहित आइएसआइएस में शामिल होने पर मिली सज़ा

पीडिता की माँ ने बलात्कारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है, उसका कहना है कि उसे यकीन नहीं हो रहा कि उसकी बेटी के साथ ये घिनौना काम हुआ है. पीडिता की माँ ने आगे कहा कि उसकी नन्ही सी बच्ची अभी तक माँ और पापा जैसे शब्द तक नहीं बोल सकती और उसके साथ ये सब हुआ है, और वो मजबूर है कि अपनी नन्ही बच्ची के लिए कुछ कर भी नहीं सकती.

पीडिता के दादा ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि 35 साल का एक आदमी इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. 1 साल 8 महीने की मासूम बच्ची जो अभी डायपर पहनती है, बोल भी नहीं पाती है, उसके साथ इतना घिनौना काम काम करने वाले के लिए कोई भी सजा काफी नहीं है.

मिस्र के अभियोजन पक्ष ने मामले में आगे की जांच के लिए बलात्कारी के लिए चार दिवसीय हिरासत का आदेश दिया है. इस घटना पर टिप्पणी करते हुए एक मनोचिकित्सक ने कहा कि बलात्कारी के बयान से पता चलता है कि वह मानसिक विकार से पीड़ित है.

मिस्र के अल-डाकाहलीयाह में एक गांव में हुई इस घटना के बाद मिस्र समाज में काफी रोष है. इस घटना से लोगों को बहुत धक्का लगा है. लोगों का कहना है कि अपराधी के लिए मृत्युदंड से कम कोई सजा नहीं है. बताया गया कि एक अज्ञात हमलावर ने बलात्कारी के घर को जलाने की कोशिश की, लेकिन अग्निशमन दल ने आग पर काबू पा लिया.

web title – 20 month old girl raped brutally in Egypt

paragraph – A 35-year-old man in Egypt has admitted that he kidnapped 20 months (20 months) of a child and raped her by opening her diaper