Home लाइफ स्टाइल ‘येरुशलम पाकिस्तान में ?’, वायरल हो गया यह ट्वीट

‘येरुशलम पाकिस्तान में ?’, वायरल हो गया यह ट्वीट

source-step feed

जेरुसलम जिसे तीन धर्मो का संगम कहा जाता है, यह पवित्र शहर यहूदियों, ईसाईयों और मुस्लिम धर्म के लोगों के लिए यह एक पवित्र स्थान है, यह अपनी पवित्रता के लिए दुनिया भर में प्रसिद्द तो है ही,  परन्तु पिछले साल डोनाल्ड ट्रम्प ने जेरुसलम को लेकर इसराइल के पक्ष में एक फैसला लिया था, जिसके बाद हर खबर जेरुसलम की ही छपने लगी थी.

आज कल भी जेरुसलम मुद्दा काफी वायरल हो रहा है, परन्तु इस बार विरोध प्रदर्शन से नहीं, बल्कि इस बार मजाकिया अंदाज में लोग जेरुसलम मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

स्टेप फीड की खबरों के अनुसार दरअसल आजकल सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमे मोहम्मद तावहिदी, जो की एक ऑस्ट्रेलियाई-इराकी मुस्लिम प्रचारक हैं, ने एक ट्वीट कर अपनी किसी बार्बर के साथ हुई विचित्र बातों को ट्वीट किया है, जो की वायरल हो गयी हैं, इस ट्वीट में जेरुसलम को पाकिस्तान के एक शहर के रूप में संदर्भित किया गया है.

यह ट्वीट मुस्लिम स्कॉलर के ऑफिसियली ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया है.

“मै  बाल कटवाने के लिए नाई के पास गया, उसे जैसे ही अहसास हुआ की मै मुस्लिम हूँ तो उसने कहा की “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है की  डोनाल्ड ट्रम्प ने जेरुसलम को पाकिस्तान से लेकर इसराइल को दे दिया”

इस ट्वीट के तुरंत बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया है.