Home लाइफ स्टाइल इस सऊदी शख्स को है डरावना बनने का जूनून सवार

इस सऊदी शख्स को है डरावना बनने का जूनून सवार

SOURCE-AL ARABIA

सऊदी अरब में प्रतिभावान लोगों की कमी नहीं है, सऊदी के प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक है फारिस.

28 वर्षीय फारिस अल-मुईली सऊदी अरब का एक प्रतिभाशाली कलाकार है, जिसके शौक काफी अनोखे हैं, फारिस के शौकों ने उसे ‘बोर्न किंग’ फिल्म में भाग लेने के लिए प्रेरित किया.

अल-मुईली की विशेषता यह है की वह कोई भी स्पेशल सिनेमेटिक इफ़ेक्ट बना लेता है, हॉरर फिल्मो के लिए अल-मुइली के जूनून ने उसे हॉरर फिल्मो में डरावने कलाकारों की तरह कटे अंगों वाले कलाकारों जैसा दिखने के लिए प्रेरित किया.

अल-मुइली ने कहा की “मुझे यह शौक लगभग सात साल पहले आया, और मैंने पहला कार्य अपना पेन से किया था, और उसका परिणाम भी बहुत ही ज्यादा अच्छा रहा था, मै सिलिकॉन का इस्तेमाल कर रहा हूँ.” उसने कहा की ” मैं बहुत काम करता हूं और रंगों को निर्धारित करने के लिए त्वचा की परतों, नसों, तंत्रिकाओं और हड्डियों के अध्ययन के लिए पढाई भी करता हूँ और अपनी त्वचा का पूरा ख्याल रखता हूँ.”

उसने कहा कि उनके इस शौक के पीछे उनकी कल्पनाशीलता, रचनात्मकता और व्यक्तित्व से उनका प्यार है. उसने कहा की वह पुरे दिन काम करते रहते हैं,सोचते ही कैसे यह किया जाए, कैसे इसे कामयाब बनाया जाए, उसने कहा की उन्हें पहले मोल्ड की जरुरत होती है, फिर वह अपनी उंगलियाँ मोल्ड में डालते हैं और फिर उस पर सिलिकॉन लगाते हैं फिर जितनी मात्रा में रंग चाहिए होते हैं वह रंग लेते हैं.

उसने कहा की उसे अपने चेहरे को बदलने में 3 दिन लगते हैं,  फारिस ने कहा की “अपने चेहरे को जिस उपकरण से वह डरावना बनाते हैं,वह बाजार में उपलब्ध नहीं होता है, उसे विशेष साइट्स के माध्यम से मंगाया जाता है.” वह स्थानीय निर्माता, निर्देशकों के साथ सम्पर्क में बने रहते हैं.”