Home कनाडा कनाडा- न्यू ब्रंसविक एक्सप्रेस की फिर से हुई श्रम बाजार में एंट्री,...

कनाडा- न्यू ब्रंसविक एक्सप्रेस की फिर से हुई श्रम बाजार में एंट्री, नौकरियों के लिए करें आवेदन

एक्सप्रेस एंट्री न्यू ब्रंसविक लेबर मार्केट स्ट्रीम ने अस्थायी रूप से कुशल श्रमिकों के हितों के लिए फिर से खुल गया है, जिसमें सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग और नौ अन्य व्यवसाय श्रेणियां हैं.

यह स्ट्रीम उन लोगों के लिए खुल रही है, जिनका वर्क अनुभव निम्नलिखित 10 प्राथमिकता वाले व्यवसायों में से एक हो.

NOC 2173: सॉफ्टवेयर इंजीनियर और डिजाइनर
NOC 2171: सूचना प्रणाली विश्लेषकों और सलाहकार
NOC 2281: कंप्यूटर नेटवर्क तकनीशियन
NOC 2172: डाटाबेस विश्लेषक और डाटा प्रशासक
NOC 2174: कंप्यूटर प्रोग्रामर और इंटरैक्टिव मीडिया डेवलपर्स
NOC 6322: कुक
NOC 0631: रेस्तरां और खाद्य सेवा प्रबंधक
NOC 1311: लेखा तकनीशियन और मुख्यालय
NOC 0311: स्वास्थ्य देखभाल में प्रबंधक
NOC 6211: खुदरा बिक्री पर्यवेक्षकों

इस स्ट्रीम के आवेदकों को पिछले 24 महीनों में एनबीपीएनपी की सूचना सत्रों में से एक में भी शामिल होना चाहिए.
संभावित आवेदकों को संघीय एक्सप्रेस प्रविष्टि प्रणाली में मौजूदा प्रोफ़ाइल की आवश्यकता नहीं है लेकिन उन्हें एक प्रोफाइल बनाना होगा यदि उन्हें न्यू ब्रंसविक द्वारा सफलतापूर्वक नामांकित किया गया हो. नतीजतन, एनबीपीएनपी केवल उन संभावित आवेदकों पर विचार करेगा जो चयन कारकों में से 100 में से कम से कम 67 अंक अर्जित करेंगे.

यह सितंबर 2017 के बाद से दूसरी बार है जब एक्सप्रेस एंट्री न्यू ब्रंसविक श्रम बाजार में खुली है और इसमें सूचना और संचार प्रौद्योगिकी श्रमिकों को लक्षित किया गया है.

ईओआई

इस स्ट्रीम के तहत विचार करने के लिए, आपको एनबीपीएनपी को ब्याज का एक अभिव्यक्ति (ईओआई) जमा करना होगा, एक ईओआई प्रस्तुत करने के लिए, एनबीपीएनपी ने कहा है कि “सभी आवेदकों को एक्सप्रेस प्रवेश नई ब्रंसविक श्रमबाजार स्ट्रीम के लिए पात्रता मानदंडों को पूरा करना होगा “जिसमें एक वैध और वर्तमान भाषा परीक्षा, एक शैक्षिक क्रेडेंशियल मूल्यांकन, पर्याप्त धन, प्रासंगिक कार्य अनुभव शामिल हैं,

आवेदन के लिए आप अपने डाक्यूमेंट्स entree.express.entry@gnb.ca.  पर भेज सकते हैं. ईमेल की सब्जेक्ट लाइन में आपको अपनी लोकेशन और डेट और एनओसी कोड डालना है,एनओसी कोड उन ही जॉब का होगा, जिस जॉब को आप करना चाहते हैं. एक बार स्ट्रीम बंद हो जाने पर, एनबीपीएनपी का कहना है कि “यह केवल न्यू ब्रंसविक या न्यू ब्रंसविक में किसी कंपनी से नौकरी की पेशकश के साथ काम करने वाले व्यक्तियों में से ईओआई को स्वीकार करेगा, एनबीपीएनपी उन उम्मीदवारों से ईओआई स्वीकार करना जारी रखेगा, जिनकी पहली भाषा फ्रांसीसी है और जिन्हें ऊपर सूचीबद्ध शीर्ष 10 प्राथमिकताओं में से एक का अनुभव है.