Home एशिया भारत- मुस्लिम मजदूर की बेहरमी से हत्या कर जलाया, विडियो किया वायरल

भारत- मुस्लिम मजदूर की बेहरमी से हत्या कर जलाया, विडियो किया वायरल

राजस्थान में काम करने वाला शख्स अफराज़ुल को अगले महीने अपनी बेटी की शादी करने के लिए मजदूरी से पैसों का इंतज़ाम करके अपने घर वापिस लौटना था. सोशल मीडिया पर उनकी हत्या का वीडियो व्यापक रूप से प्रसारित किया गया है.

47 वर्ष के अफराज़ुल खान जिसे राजस्थान में बेरहमी से मार दिया गया है, परिवार के लोग अभी भी उनकी मौत का यकीन नहीं कर पा रहे है. सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुई उनकी हत्या की विडियो को देखकर लोग हैरान है. विडियो में उन्हें एक जानवर की तरह मारा गया और मारते वक़्त उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर डाली है. लोगो का कहना है की अफराजुल मारने वाले शख्स को कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहए.

इस वारदात से आम भारतीय शोकग्रस्त है वहीँ कुछ लोग इसके बाद से सकते में आ गये हैं . सोशल मीडिया पर इस हत्यारे को फांसी की सज़ा की मांग की जा रही है.

ट्वीट करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि हम बंगाली मज़दूर की हत्या की निंदा करते हैं।  उन्होंने कहा कि लोग इतने अमानवीय कैसे हो सकते हैं।  यह बहुत ही दुखद है।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान के राजसमंद नगर के राजनगर में शंभूलाल नामक युवक ने एक मुसलमान बंगाली मज़ूदर की निर्मम हत्य करके उसका शव जला दिया।  बाद में इस घटना का वीडियो बनाकर उसे अपलोड किया गया।  वीडियो में शंभूलाल, लव जेहाद करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा रहा है कि लव जेहाद करने वालों के साथ एसा ही किया जाएगा।

क्या है विडियो में ?

विडियो इतना बर्बर है की उसे हम अपने पाठकों को नही दिखा सकते,  राजसमंद में बुधवार को शंभूलाल रैगर ने 50 साल के अफराजुल उर्फ भुट्टू को दोस्ती के नाम पर अपने साथ स्कूटर पर बैठाया और कलेक्ट्रेट से मात्र 700 मीटर की दूरी पर खेत में पेड़ों के बीच एक सूने स्थान पर गैंती से अफराजुल उर्फ भुट्टू की बहुत ही बर्बर तरीके से हत्या कर दी। हत्या के बाद शंभूलाल ने उस पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। यह पूरा घटनाक्रम एक वीडियो में कैद किया गया और फिर इसे वायरल कर दिया गया।