Home एशिया भारत: प्रेमिका से विडियो कॉलिंग के दौरान इस शख्स ने खुद को...

भारत: प्रेमिका से विडियो कॉलिंग के दौरान इस शख्स ने खुद को मारी गोली

social media

पटना: भारत में एक प्रेमी के आत्महत्या का मामला सामने आया है. सुबह 3 बजे अपनी प्रेमिका के साथ बातचीत करते हुए इस शख्स ने खुद को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. सूत्रों के मुताबिक, वह गंभीर तनाव में था क्योंकि उसके माता-पिता उन दोनों के रिश्ते के खिलाफ थे.

पटना के संजय राम के बेटे अभास कुमार ने रविवार को अपनी प्रेमिका को एक वीडियो कॉल किया और आत्महत्या करने की धमकी दी, उसने अपने सिर पर पिस्तौल रखी थी. यह शख्स उस वक़्त अपनी मंदिर में मौजूद था और लगातार अपनी को खुद को जान से मारने की धमकी दे रहा था. लड़की डर गई उसने लड़के से पिस्तौल को दूर रखने और उससे पहले गोलियां हटाने के लिए कहा.

लड़की विडियो कॉलिंग से पहले से उसे बंदूक को उसके सर से हटाने के लिए कह रही थी लेकिन लड़ने ने अपनी प्रेमिका की एक ना सुनी. बहुत कोशिशों के बाद कुमार ने पिस्तौल से गोलियों को निकाल दिया, लेकिन उसे यह नहीं बताया कि एक गोली अभी भी बंदूक में ही है. उसने लाइव चैट जारी रखी और अचानक उसने ट्रिगर खींच लिया. जिसे मौके पर ही उसके मौत हो गयी.

जब लड़के के घरवालों उसे फ़ोन किया तो वह फ़ोन नहीं उठा रहा था इसके बाद घरवालों को दरवाज़ा तोड़कर अंदर जाना पड़ा. दरवाज़ा खोलते ही उसके घरवालों ने देखा कि वह खून से लतपत ज़मीन पर गिरा हुआ था, उसके एक हाथ में फ़ोन था और दूसरे हाथ में पिस्तौल थी.

स्थानीय वरिष्ठ पुलिस अधिकारी रमाकांत प्रसाद ने कहा, “हमने घटना स्थल से सबूत इकट्ठे किए हैं और पुलिस द्वारा मामले की जांच हो रही है.” फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम स्थल की जांच कर रही है शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

कुमार लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन दोनों पक्षों के परिवार के सदस्यों उनके एक होने का विरोध कर रहे थे. जिस वजह से वह बहुत परेशान रहता था और अपने घरवालों को आत्महत्या की धमकी देता रहता था.