Home एशिया पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने लगायी शादी की हैट्रिक

पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने लगायी शादी की हैट्रिक

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के संस्थापक इमरान खान की तीसरी शादी की ख़बरें सामने आ रही हैं. पकिस्तान के कुछ पत्रकार सोशल मीडिया पर इमरान खान की शादी लण्डों में होने की बात कर रहे हैो. अगर ऐसा हुआ तो इमरान खान की शादी की यह हैट्रिक होगी.

फिलहाल अभी तक इमरान खान या उनके परिवार वालो की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन इमरान खान ने कल खुद कहा था के शादी को लेकर वह संजीदा हैं.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इमरान खान के इस बार शादी करने की वजह उनकी बहने हैं, उनकी बहनो ने इच्छा जताई है के इमरान फिरसे शादी करले, इस खबर के वायरल होने के बाद पूरे पकिस्तान में इमरान खान को लेकर मज़ाक चल पड़ा. ट्विटर के ज़रिये एक रिसर्च प्रोफेसर कामरान शाहिद लिखा कि, इमरान ने शादी की हैट्रिक लगाई है, शादी लंदन में हुई. उन्होंने यह भी लिख दिया के लड़की पाकपुट्टन के मानिका परिवार से है.

वही पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल पर भी इसी बात को लेकर चर्चा हो रही हैं, और कई न्यूज़ चैनल ने खबर दी है कि “इमरान खान ने जिस लड़की से शादी कि हैं वह मेनका परिवार से आई हैं.”

पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने शादी का डेब्यू 1995 में किया था, उन्होंने अपनी पहली शादी ब्रिटेन की जेमिमा गोल्डस्मिथ (बाद में जेमिमा खान) से कि थी. जिसके बाद 2004 में वे दोनों अलग हो गए. इसके बाद इमरान खान ने दूसरी बार निकाह 2015 में बीबीसी की संवाददाता रेहम खान से किया था लेकिन 10 महीनो के भीतर ही उन दोनों कि शादी टूट गयी.

Web-Title: Imran Khan going to marriage third time

Key-Words: Imran khan, Cricketer, Pakistan