Home एशिया नही रुक रहा भारत में हेट क्राइम, अब मस्जिद में घुसकर ईमाम...

नही रुक रहा भारत में हेट क्राइम, अब मस्जिद में घुसकर ईमाम की नृशंस हत्या

आंध्र प्रदेश के राजामुंड्री में एक भयानक मंज़र सामने आया है जिसमे में एक मस्जिद के अंदर एक शख्स का शव मिला है. शव को देखकर ऐसा लग रहा था मानो इस शख्स पर किसी ने लाठियों से ज़ोरदार हमले किये हों. हालांकि यह घटना एक दिन घटना एक दिन पहले की है और शुक्रवार यानी आज यह मामला हर तरफ सुर्ख़ियों में छाया हुआ है.

आसपास के इलाके के लोगों मुताबिक, पिछले चार महीनों से 61 वर्षीय मोहम्मद फारूख, बिहार के रहने वाले है, लेकिन पिछले चार महीनों से लालाचेरुवु इलाके के नूरानी मस्जिद में “मुआज़िन” के रूप में काम कर रहे थे. यह शख्स मस्जिद में पांचों वक़्त की अज़ान देता था.

ख़बरों के मुताबिक, फारूख़ को शहर में आये अभी कम ही वक़्त हुआ था और आसपास के लोगों से भी ज्यादा परिचित नहीं थे. वह मस्जिद में एक “मुआज़िन” के तौर पर काम करते है. फारूख़ रोज़ाना सुबह सुबह लोगों को नमाज़ के लिए बुलाता था, लेकिन लोग तब पड़ोसी तब हैरत में आगए की फारूख

हत्या का मामला दर्ज किया गया लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस सभी मामलों से मामले की जांच कर रही है और किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया है।

टीएमएम से बात करते हुए, राजमुंड्री शहरी एसपी, बी राजकुमारी ने कहा, “जांच शुरू हो जाने के कारण यह बहुत जल्द शुरू हो गया है, हम सभी संभावित कोणों से इस मामले की जांच कर रहे हैं।”

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया है लेकिन सत्ता पक्ष की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नही आई है.