Home एशिया इस मुस्लिम देश में 16 वर्षीय लड़की को चींटियों से रेप होने...

इस मुस्लिम देश में 16 वर्षीय लड़की को चींटियों से रेप होने से बचाया

इंडोनेशिया में चींटियों की एक झुण्ड ने आरोपी शख्स को काटने के बाद एक 16 वर्षीय लड़की को बलात्कार से बचाया. दक्षिण सुलावेसी प्रांत के सुकामाजू के आसपास एक खुशी की सवारी के लिए 29 साल की किशोरी को टोनी इरावन ने लुभाया.

खलीज टाइम्स के मुताबिक, ड्राइव के दौरान, इरावन ने उसके प्रति यौन प्रगति की, जिसका लड़की ने विरोध किया। तब हताश आदमी ने उसे बाहर निकाला और उसे बलात्कार के इरादे से झाड़ियों में खींच लिया.

जब वह अपनी शील भंग करने वाली थी, काली चींटियों ने उसे मार दिया और उसे रुकने के लिए मजबूर किया.

स्थानीय मीडिया ने बताया कि आउटिंग के दौरान, इरावन ने कई बार किशोरी से उसके साथ यौन संबंध बनाने के लिए कहा था, लेकिन लड़की ने मना कर दिया। जब वे एक गाँव के पास रुके, तो उसने उससे भागने की कोशिश की, लेकिन इरावन ने पकड़ लिया और गाड़ी में वापस लाया। वह उसे अपने वाहन धोने के बहाने दूसरे गाँव ले गया. जब उसे एकांत जगह मिली, तो वह उसे झाड़ियों में घसीट कर ले गया और उसे जमीन पर फेंक दिया, जिससे वह खुद पर मजबूर हो गई.

उन्होंने कहा कि जब वह दोनों काले चींटियों की बस्ती से काटे गए तो वह लड़की के साथ बलात्कार करने वाला था. हाथापाई के बाद, किशोरी भाग गई और ग्रामीणों से मदद के लिए चिल्लाई.

पुलिस ने इरावन को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. अगर वह दोषी पाया जाता है, तो आदमी को तीन और 15 साल के बीच जेल की सजा मिलेगी.