Home एशिया 6 साल की बच्ची को मामूली बात पर बेरहमी से मार रही...

6 साल की बच्ची को मामूली बात पर बेरहमी से मार रही दादी, 10 साल की हो सकती है सजा

आम तौर पर छोटे बच्चे पसंद का खाना न मिलने पर खाना छोड़ ही देते हैं, और ऐसे में घर के बड़े उन्हें डांटते-फटकारते भी हैं तो कई बार हाथ भी उठाते हैं, लेकिन खाना छोड़ने पर कोई दादी बच्चे को ऐसे मारे कि देखने वाले की रूह काँप जाये तो ऐसे इन्सान को सजा मिलना ज़रूरी है. मलेशिया के सेलांगोर से सामने आये इस विडियो में दिख रहा है कि एक महिला अपनी पोती को कितनी निर्दयता से पीट रही है. बच्ची का दर्द और आँसू देख कर घर का कुत्ता तक उसे बचाने के लिए आगे आ जाता है लेकिन ये मासूम बेजुबान भी डर कर बार बार पीछे हट जाता है.

मलेशिया के सेलांगोर इलाके में एक महिला अपने बेटे के 4 बच्चों समेत रहती है. वही उनकी देखभाल भी करती है. इस महिला के बारे में कई बार शिकायत मिली कि ये बच्चों पर अत्याचार करती है लेकिन घरवालों के पास इसका कोई सबूत नहीं था. इस बार जब महिला इस छोटी बच्ची को मात्र खाना छोड़ कर उठने के कारण बेरहमी से पीटने लगी तो घर वालों ने इस घटना का विडियो बना लिया और पुलिस को दे दिया. विडियो में महिला बच्ची को लगातार 36 बार छड़ी से पीटती है और ज़मीन पर गिरा देती है.

पीटते हुए वो लगातार बच्ची को मरने के लिए भी कहती जाती है. घर का पालतू कुत्ता भी बच्ची के चेहरे पर पसरे खौफ को देख उसे बचाने के लिए आगे आता है लेकिन डर से कुछ कर नहीं पाता. जब बच्ची कोने में जा कर छुप जाती है तो भी ये महिला उस बच्ची का पीछा नहीं छोडती और थप्पड़ और लात से मारती है. पुलिस ने इस विडियो के आधार पर महिला को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि यदि महिला की गलती साबित होती है तो बाल उत्पीडन के आरोप में उसे 10 साल की जेल और 3,600 पौंड का जुर्माना लग सकता है.