Home अरब देश कैमरे में कैद हुआ यह ज़ालिम सऊदी पिता

कैमरे में कैद हुआ यह ज़ालिम सऊदी पिता

source-saudi gazzet

ताबुक- सऊदी अरब में एक पिता को अपने नवजात बच्चे की हत्या करने की कोशिश के लिए गिरफ्तार किया गया है.

ताबुक शहर के अल-मुवाइलिह स्कूल के आँगन में एक पिता ने अपने नए जन्मे बेटे को लेटाया और हाथ में एक ब्लेड पकड़ रखी थी, पिता चिल्लाया कि “वह अपने बेटे को मार देगा”. स्कूल के टीचर, स्टाफ और बच्चे यह खूंखार नज़ारा देखकर डर गए और बच्चे को बचाने की कोशिश करने लगे.

ताबुक पुलिस डायरेक्टर मेजर जनरल मोहम्मद अल-तमीमी ने कहा कि, “इस घटना की सूचना स्कूल स्टाफ ने तुरंत पुलिस को दे दी गयी और इस बीच पुलिस मौके पर ही घटना स्थल पर पहुँच गुई, पुलिस ने घटना स्थल पर पहुचते ही नवजात को उसकी माँ के पास लौटाया और पिता को गिरफ्तार कर लिया गया और अभी इस शख्स की मानसिक बीमारी की जांच चल रही है.

अल-तमीमी ने कहा कि, “इस शख्स को गिरफ्तार किया गया और उसके मानसिक बीमारी का पता लगाया गया, ताबुक प्रिन्स फहद बिन सुल्तान बिन अब्दुलाज़ीज़ के आमिर ने इस घटना की जांच और नवजात बच्चे के परिवार की पूरी सोशियोलॉजिकल और साइकोलॉजिकल रिपोर्ट लाने का आदेश दिया.

स्कूल के प्रिंसिपल वईल अल-अक्बी ने कहा कि, “स्कूल में सुरक्षा गार्ड मौजूद था  लेकिन पिता ने अपने बच्चे को मारने के लिए वह स्थान चुना जहां निर्माण कार्य चल रहा था”.

अल-अक्बी ने कहा कि, “मैंने स्कूल के स्टाफ को कहा है कि “वह उन्हें नवजात शिशु से दूर खींचने की कोशिश करे, उन्होंने शूमाघ और इगैल को फेंक दिया और फिर us शख्स को चक्कर आने लगे और वह बेहोश होने लगा, इसके बाद शिक्षकों ने तुरंत पिता से बच्चे को छीन लिया और बच्चे के अंकल को सौंप दिया.

वकील इब्राहिम अल-बसा ने कहा कि “पिता को एक महीने के लिए सज़ा सुनाई गयी है.