Home अरब देश 33 साल तक काम करने के बाद नौकरानी की विदाई पर रो...

33 साल तक काम करने के बाद नौकरानी की विदाई पर रो पड़ा सऊदी परिवार, देखे विडियो

SOURCE-ARAB NEWS

आजकल सऊदी अरब में एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक नौकरानी, हौरिया जो की इंडोनेशिया मूल की हैं और सऊदी अरब में पिछले 33 सालों से काम कर रही हैं, को सऊदी परिवार ने एक भावात्मक विदाई दी हैं.

जो कोई भी यह विडियो देख रहा है, वह अपने आंसुओं को रोक नहीं पा रहा है, विडियो में दिखाई दे रहा है की कैसे हौरिया अपने आंसुओं को अपनी विदाई के दौरान पौंछ रही हैं, सऊदी परिवार के सभी बच्चे, बड़े-बुजुर्ग हौरिया की विदाई पर रो रही हैं, क्योंकि हौरिया ने अपनी जिन्दगी के 33 साल सऊदी परिवार को दिए और 33 सालों तक निरंतर सऊदी परिवार की सेवा की.

परिवार के एक सदस्य, अब्दुल्ला अल-अरफैज ने बताया की “हौलिया सबसे पहले 1986 में मेरे नानाजी के घर आई थी, वह हमारे परिवार में 33 साल तक रही हैं, उन वर्षों के दौरान, वह अपने परिवार की यात्रा के लिए इंडोनेशिया की यात्रा करती थी, लेकिन वह हमेशा वापस आती थी, उन्होंने मेरी मां के चाचा, मेरी पीढ़ी, और अब हमारे बच्चों को पालने में मदद की – ये तीन अलग-अलग पीढ़ी हैं वह हमारे लिए अपरिहार्य हो गई है, एक इकाई जो मेरे दादा, राशिद और मेरी दादी के साथ मौजूद है, और हम उन्हें सम्मान से देखते हैं, उनके सर को चूमते हैं, जैसा की हम परिवार में बड़ों के साथ करते हैं.

अल-अरफज ने बताया कि इस वीडियो को पोस्ट करने से उनका यह इरादा नहीं था की सब इसे देखे, अपनी प्रतिक्रिया दें इस पर. उन्होंने कहा की “यह वह शख्स है जिसकी हम देखभाल करते हैं, जिसे हमें किसी भी बीमारी या थकान के कारण नहीं छोड़ना चाहते. अल-अरफ़ाज ने कहा की उनका परिवार भी इंडोनेशिया घूमने का प्लान बना रहा है, इन गर्मियों में, ताकि वह हौरिया के घर भी जा सकें.

सोशल मीडिया पर लोगों ने इस भावुक फेयरवेल के लिए दी अपनी प्रतिक्रिया 

(यह विडियो दिखाता है, की कैसे कोई परिवार घरेलू नौकरों की देखभाल करता है, उन नौकरों की जो अपने देश और परिवार को छोड़कर दुसरे देशों में काम के लिए जाते हैं)

(मेरी आंखे भर आई)

(ईमानदारी और सच्चाई से बढ़कर इस दुनिया में कुछ नहीं है)