Home अरब देश रियाद- ट्रैफिक उल्लंघन पर रिपोर्ट बनाने वाले रिपोर्टर ने ही तोड़ा यातायात...

रियाद- ट्रैफिक उल्लंघन पर रिपोर्ट बनाने वाले रिपोर्टर ने ही तोड़ा यातायात नियम, मिली ट्रैफिक टिकट

source- arab news

world news Arabia published date 23 December 2017 time : 11:38

इस दुनिया में शायद ही ऐसे कम मामले देखने को मिलते हैं जब कोई रिपोर्टर कोई रिपोर्ट कवर कर रहा हो और वह खुद उसका हिस्सा बना जाए, ऐसा ही कुछ सऊदी अरब के एक पत्रकार के साथ हुआ है, जो ट्रैफिक उल्लंघन पर रिपोर्ट बना रहे थे और खुद शिकार बन गए.

 रिपोर्टर अब्दुल्लाह, रियाद में व्यस्त सड़कों पर यातायात का उल्लंघन करने की रिपोर्ट बना रहे थे, मोटरयात्रियों से बात करते हुए वह उन्हें पूछ रहे थे की आप लोग गाड़ी गलत क्यों पार्क करते हो? और भी कई अन्य सवाल अब्दुल्लाह सड़क पर वाहन चला रहे यात्रियों को पूछ रहे थे. मोटरयात्रियों के साथ बात करते-करते वह आश्चर्यचकित हो गए जब उन्हें ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक टिकट दी और जुर्माना भरने को कहा, क्योंकि अब्दुल्लाह ने खुद अपनी गाड़ी गलत जगह पार्क की थी.

इसकी विडियो क्लिप एक अन्य चैनल में दिखाया गया, जिसमे दिखाया गया की वह अपनी रिपोर्ट के अंत में ट्रैफिक पुलिस से बात करते हुए नजर आये.

युसूफ अल जारह, जिन्होंने यह विडियो क्लिप बनायीं उन्होंने कहा की “अब्दुल्लाह मेरे और मेरे शो के दर्शकों की तरफ से आप टिकट के हकदार हो”

अरब न्यूज़ की खबरों के अनुसार उन्हें अवैध रूप से गाड़ी पार्क करने के लिए टिकट मिला, तो कई लोगो ने अब्दुल्लाह के सपोर्ट में कहा की “वह जल्दी में थे, क्योंकि उन्हें रिपोर्ट बनानी थी और जल्दबाजी में उन्हें शायद कोई सुरक्षित जगह नहीं मिली होगी”

“अल्लाह या’तिक खेइरहा” शुक्रवार को प्रसारित होता है, और सड़क सुरक्षा के बारे में जागरुकता को बढ़ावा देता है.