Home अरब देश अबू-धाबी – अगले महीने के बिग- टिकट लौटरी के विजेता की धनराशि...

अबू-धाबी – अगले महीने के बिग- टिकट लौटरी के विजेता की धनराशि Dh12 मिलियन होगी

अबू-धाबी में बिग-टिकट लौटरी में यह रकम अब तक क इसबसे बड़ी रकम होगी.

अबू धाबी में बिग- टिकट मिलियनेयर ड्रा हर महिने प्रतियोगिताएं आयोजित करता है, जिसमे भाग्यशाली विजेताओं को करोडपति बनने का मौका मिलता है. जिसमे हर महीने कोई ना कोई विजेता होता बनता है जिसमे कई भारतीयों का नाम भी आता है, जैसे इस महिने का लकी ड्रा विनर भारतीय थे जिनकी विजेता रकम dh5 मिलियन थी.

DFS मिडिल ईस्ट के डायरेक्टर ग्लेन मॉर्गन ने कहा की दिसम्बर महीने के लिए प्राइज मनी Dh12 मिलियन होगी, जो की बिग-टिकट मिलियनेयर ड्रा द्वारा घोषित की हुई अभी तक की सबसे बड़ी रकम है.

उन्होंने कहा की ‘ड्रीम 12’ प्रतियोगिता दिसम्बर के महीने चलेगी और 7 जनवरी को आबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर ड्रॉ आयोजित की जाएगी.

उन्होंने कहा की दुसरे नंबर के विजेता को  Dh100,000, तीसरे नंबर के विजेता को Dh90,000, चौथे नंबर के विजेता को Dh80,000, पांचवे नंबर के विजेता को  Dh70,000 दिए जायेंगे.

उन्होंने कहा की “ड्रीम12 के जरिये कुछ भाग्यशाली लोग अपने नए साल की अच्छी शुरुआत करेंगे” यह रकम जीतकर वह अपने नए साल को और बेहतर बना सकते हैं.

उन्होंने कहा की यह एक प्रगतिशील संगठन है, हम इसकी सफलता से विजेताओं को और भी बेहतर पुरुस्कार देने का प्रयास करेंगे.

इस टिकट की लागत  Dh500 होगी और इसके साथ में “Buy Two, Get One Free” का ऑफर भी दिया जायेगा. यह टिकट ऑनलाइन भी उपलब्ध हैं www.bigticket.ae पर और यह टिकट अबू धाबी इंटरनेशनल एअरपोर्ट, अल- ऐन ड्यूटी फ्री में उपलब्ध होगी.