Home अरब देश कुवैत- कराटे मैच हारने वाले खिलाड़ी के पिता ने विजेता को बुरी...

कुवैत- कराटे मैच हारने वाले खिलाड़ी के पिता ने विजेता को बुरी तरह कूटा

सौजन्य से-स्टेप फीड

कुवैत में एक कराटे मैच में विजेता खिलाडी(मिस्री बच्चे) को हारने वाले खिलाडी के पिता ने कूटा और यह विडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह घटना 10 वर्षीय पीड़ित के साथ मैच खत्म होने के कुछ ही समय बाद हुई.

स्टेप फीड की खबरों के मुताबिक, पीड़ित बच्चे के पिता ने हमले का ब्यौरा देते हुए कहा की “मेरे बेटे और उसके प्रतिद्वंदी के बीच मैच हुआ, जिसमे मेरे बेटे को विजयी घोषित किया गया और मेरे बेटे और उसके प्रतिद्वंदी ने मैच खत्म होने के बाद एक दूसरे को गले लगाया, हम सब लोग अचानक चौंक गए जब हारने वाले खिलाडी के पिता ने जानबूझ कर मेंरे बेटे को धक्का देकर नीचे गिराया.”

पीड़ित के पिता ने अपने बेटे पर हुए हमलो के दौरान हुए फ्रेक्चर और घावों के बारे में  बताया. पुलिस अधिकारी अभी इस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

स्टेप फीड की खबरों के मुताबिक, पीड़ित के पिता ने कुवैती पिता के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है, उन्होंने पुलिस को वह मेडिकल रिपोर्ट भी दिखाई जिसमे कुवैती पिता द्वारा हमला करने के बाद उनेक बेटे को चोटें आई हैं.

पुलिस ने अब प्रतिवादी को जांच के लिए बुलाया है यह उम्मीद है कि पुलिस की पूछताछ के बाद, इस मामले में कुवैती पिता को कानूनी दंड का सामना करना होगा.

इस घटना के वीडियो का सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद लोगों में आक्रोश फ़ैल गया. सैकड़ों लोगों ने नाराज़गी ज़ाहिर की और वह कुवैती शख्स के इस व्यवहार को “हिंसक” और “अस्वीकार्य” कह रहे है.

कुछ लोगों ने दावा किया कि पिता के कार्यों को मिस्रियों के खिलाफ जातिवाद से प्रेरित किया गया था,

हालांकि, अधिकांश ट्वीट में लोगों ने यह कहा की यह व्यक्तिगत मामला है,यह मिस्र के खिलाफ किसी भी तरह के भेदभाव से जुड़ा नहीं है.