Home अरब देश दुबई में नहाती हुई महिला की विडियो बनाने के लिए भारतीय वर्कर...

दुबई में नहाती हुई महिला की विडियो बनाने के लिए भारतीय वर्कर को जेल

दुबई में एक भारतीय आदमी को तीन महीने की जेल की सजा सुनाई गयी, क्योंकि उसने अपने ऑफिस की एक महिला का विडियो बनाया, जब वह ऑफिस स्टाफ आवास में शावर ले रही थी.

अदालत में 21 वर्षीय भारतीय कर्मचारी, जो की ऑफिस असिस्टेंस भी है, को बाथरूम की दीवार में छोटे से छेद के माध्यम से नहाते समय महिला की विडियो बनाने के लिए दोषी पाया गया.

अदालत ने आरोपी को एक महिला की विनम्रता और गोपनीयता का उल्लंघन करने और व्यक्ति को निर्वासन का आदेश दिया.

यह घटना 10 अक्टूबर, 2017 को अल रफा पुलिस थाने में दर्ज की गई थी.

फिल्लिपिनो महिला जो की रिसेप्शनिस्ट हैं, ने कहा की  “मैं  शावर ले रही थी,मैंने अचानक मिरर पर मोबाइल फोन के साथ विडियो बनाते हुए आदमी का प्रतिबिंब देखा, वह कमरे की छोटी सी खिड़की पर खड़ा था.”

वह चिल्लाई, महिला ने बाद में अन्य लोगों से मदद मांगी, जो की उस स्थान पर मौजूद थे, महिला को बाद में पता चला की भारतीय व्यक्ति भी उसी स्टाफ में काम करता था, हालाँकि वह अलग डिपार्टमेंट में था, महिला को चिंता हो रही थी की “कहीं व्यक्ति इस विडियो को सोशल मीडिया साईट पर पोस्ट ना कर दें, महिला को यह भी चिंता हो रही थी की इससे पहले भी क्या उसने कभी विडियो बनाया होगा.

प्रतिवादी के कार्यस्थल पर एक भारतीय प्रशासनिक कर्मचारी ने कहा कि “1:00 बजे महिला द्वारा फोन करने के बाद वह एक अरब सहयोगी के साथ स्टाफ आवास के पास गए, जहां रिसेप्शनिस्ट रो रही थी, और काफी डरी हुई भी थी और गुस्से में भी थी. हमने  कर्मचारियों के मोबाइल फोन को जब्त किया, जिसमे मुलजिम का फ़ोन भी शामिल था, सभी ने फ़ोन पर विडियो बनाने से इंकार कर दिया, परन्तु जैसे ही हमने कहा की “हम पुलिस को इसकी रिपोर्ट करेंगे तो भारतीय व्यक्ति ने चिल्ला कर कहा की “हाँ उसने विडियो बनायीं है, उसने महिला की तीन बार विडियो बनायीं है परन्तु बिना विडियो देखे ही डिलीट कर दी थी.”

पूछताछ के दौरान आरोपी ने स्वीकार किया की उसने खिड़की पर चढ़ कर महिला की विडियो बनायीं, हालाँकि आरोपी ने दावा भी किया है की उसने विडियो डिलीट कर दी थी.