Home अरब देश दुबई- किचन में खाना बनाने को लेकर लड़ें दो भारतीय दोस्त, एक...

दुबई- किचन में खाना बनाने को लेकर लड़ें दो भारतीय दोस्त, एक की मौत

source- khleej times

दुबई पुलिस एक एशियाई आदमी से पूछताछ कर रही है क्योंकि आदमी पर अपने साथी की हत्या का आरोप लगा है.

दुबई पुलिस के सूत्रों के अनुसार दुबई पुलिस ऑपरेशन रूम में पुलिस को एक लेबर कैंप की सूचना मिली, सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुची, जहां पर एक लेबर पर हमला हुआ था, पुलिस फोरेन उसे हॉस्पिटल ले गयी जहां डॉक्टर ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया.

भारतीय व्यक्ति जिसे कर्मचारियों ने पकड लिया था उसे घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तथा घटना में इस्तेमाल हुआ चाक़ू भी बरामद कर लिया है.

एक पाकिस्तानी सुपरवाइजर ने कहा की “उसने हमलावर और पीड़ित व्यक्ति को लड़ते हुए देखा तो हमलावर खून से रंगे पीड़ित के कपड़ों को लेकर भाग रहा था, फिर उसने फर्स्ट फ्लोर से कूद मारी परन्तु हमलावर तार मे फंस गया और जमीन पर गिर गया.”

श्रमिक आवास में रहने वाले लोगों ने कहा की “उन्होंने हमलावर और पीड़ित को लड़ते हुए देखा, पीड़ित को देखकर लग रहा था की उस पर बहुत बार चाकू मारे गये है और अंत में वह जमीन में गिर गया.” इस बीच अन्य मजदूरों ने श्रमिक आवास से बाहर निकलकर और संदिग्ध को हिरासत में लिया, जिसे भी नीचे गिरने की वजह से चोट लगी हुई थी.

पुलिस सूत्रों के अनुसार संदिग्ध ने कहा की “पहले किचन में खाना कौन पकाएगा, इस बात पर दोनों में बहस छिड गयी और दोनों की बहस लडाई में तब्दील हो गयी और यह सब हो गया

हमलावर और पीड़ित दोनों दोस्त थे, एक महीने पहले दोनों ने नशे में एक दुसरे से लडाई की थी जिस वजह से दोनों में बातचीत बंद थी.

पीड़ित पर जिस दिन हमला हुआ उस समय दोनों किचन में थे और एक छोटी सी बात पर दोनों की बहस हो गयी, और यह बहस लडाई में छिड गयी, जैसे ही पीड़ित वाशरूम से बाहर आया, हमलावर ने उस पर छोटे छोटे हमले करना शुरू कर दिया, पीड़ित ने हमलावर से बचने के लिए अपनी जेब में रखा चाकू निकाला और हमलावर की ऊँगली पर मार दिया, जिस वजह से गुस्साए हमलावर ने वह चाकू उससे छीन कर उसे मारना शुर कर  दिया. हमलवार उसी दिन अमीरात छोड़ने की योजना बना रहा था क्योंकि उसने उस दिन नौकरी से भी ईस्तीफा दे दिया था.