Home अरब देश दुबई में इन चार रेस्तरां में मिलता है सिर्फ Dh10 का लंच,...

दुबई में इन चार रेस्तरां में मिलता है सिर्फ Dh10 का लंच, भारतीय भोजन भी है शामिल

दुबई में अक्सर लोग काम की तलाश में जाते हैं और कई लोग अपनी पूरी ज़िन्दगी वहां काम में ही गुजार देते हैं, जिस तरह से वहां नौकरियों के लिए लोग जाते हैं, दुबई में रहने वाले शेखों की शानों-सौकत के हिसाब से दुबई में महंगाई भी उच्च स्तर की है और यही वजह है की अक्सर भारत या किसी भी देश से दुबई में जाने वाले प्रवासी वहां की महंगाई देखकर वहाँ अपने परिवार को नहीं ले जा पाते.

लेकिन अब प्रवासियों और दुबई वासियों के लिए एक अच्छी खबर है, दुबई में चार ऐसे रेस्तरां हैं जहां लंच 10 दिरहम में मिलता है, हालाँकि ऐसा नहीं है की यह हमेशा मिलता है, यह ऑफर एक कुछ  ही समय तक रहेगा.

यह ऑफर चार रेस्तरां में केवल दस दिनों के लिए वुल्फ & फ्रेंड लाउन्ज, मैंबो गौर्मेट पिज़्ज़ा, 800 थाली एंड 1762 स्ट्रिपपड में उपलब्ध है, यह चारों रेस्तरां अपने मेन्यु कार्ड में 10 दिरहम का खाना पेश कर रहे हैं, यह ऑफर 7 जनवरी से 16 जनवरी 2018 तक रहेगा.

इस ऑफर के साथ साथ आप यहाँ डिनर का भी लुत्फ़ उठा सकते हैं, और जब भी आप इन रेस्तरां में जायेंगे तो आपको  ‘Ten4JLT’ मेंशन करने के लिए कहा जाएगा. प्रोमो में उपलब्ध डिश बदल भी सकती है, ताकि आपको हर बार कुछ नया करने का मौका मिल सके.

ध्यान देने योग्य चीज यह है कि हर रेस्तरां, हर दिन, आपको एक रेस्तरां में एक प्रस्ताव मिल सकता है.