Home अरब देश भारतीय प्रवासी परिवार की UAE कार एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत

भारतीय प्रवासी परिवार की UAE कार एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत

मंगलवार देर रात शारजाह में कई बार तेज रफ्तार वाहन पलटने से एक भारतीय पर्यटक दंपति की मौत हो गई और एक ही परिवार के पांच लोग घायल हो गए। परिवार के पुनर्मिलन के लिए संयुक्त अरब अमीरात की अपनी पहली यात्रा पर आए दंपति को एक रेगिस्तान सफारी के बाद वापस ले जाया जा रहा था, जब उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

शारजाह पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि चालक, जो एक निजी टूर कंपनी से था, जब वह लगभग 10.30 बजे मैडम इलाके में अल नाज़ावी रोड पर अपने वाहन पर नियंत्रण खो बैठा था। उन्हें लगातार चोटें भी लगी हैं, और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

42 साल के रोहिणीबेन विनोदभाई पटेल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 47 वर्षीय उनके पति विनोदभाई पटेल को टक्कर के बाद कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा और कुछ घंटे बाद अल धाड अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

मूल रूप से गुजरात के बड़ौदा का रहने वाला यह परिवार 8 फरवरी को संयुक्त अरब अमीरात आया था, जो रोहिणी के बहनोई, दीपक पटेल, एक अमेरिकी नागरिक थे। दीपक परिवार का एकमात्र सदस्य था जो रेगिस्तान की सफारी के दौरान दूसरी कार में सवार हुआ था। वह उनसे आगे निकल गया था और जब उसने अपनी टूर कंपनी से पूछा कि उसका परिवार कहाँ है, तो उसे अपने जीवन का सबसे बड़ा झटका लगा।

वे सभी एक पुनर्मिलन का आनंद लेने की उम्मीद कर रहे थे क्योंकि उन्होंने 12 वर्षों से एक-दूसरे को नहीं देखा था।

“रोहिणी मेरी पत्नी वैशाली की सबसे बड़ी बहन है। मेरी पत्नी, हमारे बच्चे – चार्मी, 13, और मानव, 9 – और रोहिणी के छोटे भाई, योगेश, और उसकी पत्नी, मेघना ने छुट्टी समूह का गठन किया, ”दीपक ने कहा। “हम फेरारी विश्व अबू धाबी और शेख जायद ग्रैंड मस्जिद गए और हम एक महान समय बिता रहे थे। हमें आज रात छोड़ने के लिए तैयार किया गया था।

“हम दुबई में इस छोटी यात्रा का आनंद लेने और भारत लौटने वाले थे। मैं 23 फरवरी को अपने परिवार के साथ शिकागो वापस जाने वाला था। “

Previous articleसच निकली खबर – सऊदी में 7 वर्षीय शिया बच्चे का सर कलम
Next articleआतंकी हमले का बदला ज़रूर लिया जाएगाः ईरान