Home अरब देश अमीराती व्यक्ति ने महिला का बलात्कार कर घर से निर्वस्त्र बाहर फेंका

अमीराती व्यक्ति ने महिला का बलात्कार कर घर से निर्वस्त्र बाहर फेंका

दुबई- एक अमीराती व्यक्ति को सोमवार को पहली अदालत में तीन साल की सजा सुनाई गयी, जिसमे व्यक्ति को अपनी प्रेमिका का बलात्कार कर उसे मारने के जुर्म में दोषी पाया गया. अदालत में कहा गया 39 वर्षीय अमीराती व्यक्ति ने 21 जनवरी को अपनी प्रेमिका को प्राकृतिक और रेजीडेंसी अभियोजन के मामले के बारे में बात करने के लिए आमंत्रित किया, और फिर उनका बलात्कार कर उन्हें मारा.

उन्होंने बलात्कार करने के बाद लड़की को घर से बाहर धक्का मारा और उनके कपडे अल नाहदा में 11 वीं मंजिल से अपने बालकनी से फेंक दिया. लड़की को कपडे अमीराती व्यक्ति के रुसी पड़ोसियों ने दिए. कपडे मिलने के बाद लड़की ने अल कुसैस पुलिस थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की.

शिकायतकर्ता (महिला) ने जांचकर्ताओं से कहा की “उनके निमन्त्रण पर वह अमीराती व्यक्ति के घर गयी, वह शराब के नशे में था, उसने महिला पर शारीरिक रूप से हमला किया और लगतार दो घंटे तक महिला का बलात्कार किया, महिला कहती हैं की व्यक्ति ने उन्हें घर से धक्का मार के घर से बाहर निकाला जब वह बिना कपड़ों के थी.

पुलिस ने व्यक्ति के फ्लैट में छापा भी मारा परन्तु वहाँ कोई नहीं था. एक पुलिस लेफ्टीनेंट ने कहा की ‘उन्होंने मुलजिम को 27 जनवरी को एक बजे गिरफ्तार किया” और यह भी कहा है की शिकायतकर्ता ने यह दावा किया है की वह एक साल से महिला को देख रहा था ताकि वह उनसे मिलेगी और जहां वे आपसी सहमति से यौन क्रिया करेंगे.

घटना वाले दिन भी वह दोनों अपने immigration case के मामले के बारे में बहस कर रहे थे, उसके बाद व्यक्ति ने महिला के बालो को खीचते हुए उन्हें धक्का देकर बाहर निकाल दिया, और वह व्यक्ति काफी गुस्से में भी था .

एक रिकॉर्डिंग के मुताबिक व्यक्ति को उसके बाद अपने बच्चों के साथ देखा गया जहां वह सामान्य व्यवहार कर रहा था. फॉरेंसिक रिपोर्ट में महिला के शरीर में घाव पाए गए.