Home अरब देश मौत के बाद क्या होता है?, यह जानने के लिए मिस्र के...

मौत के बाद क्या होता है?, यह जानने के लिए मिस्र के कपल ने ख़ुदकुशी

World News Arabia Published Date: 26-Dec-2017 Time: 11:33 PM

एक आयरिश महिला और उसके मिस्र के पति ने ख़ुदकुशी को अंजाम दिया, मिस्र के लाल सागर तट पर हुरगादा में एक विला(घर) के स्विमिंग पूल में खुदकर दोनों ने अपनी जान दे दी.

 बताया जा रहा है कि “इस दंपति ने मौत के बाद की दुनिया की खोज और यह पता लगाने के लिए कि आखिर मौत के बाद क्या होता है,” इसलिए इस तरह का कदम उठाया गया.

लाल सागर सुरक्षा के निदेशक मेजर जनरल होसमम कमाल को मिली रिपोर्ट के मुताबिक, मिस्र के एक नागरिक और उनकी आयरिश पत्नी अपने दोस्त के घर के स्विमिंग पूल में बेहोशी की हालत में पाया गया, इसके बाद उनके शवों को पूल से निकाल कर हर्गाडा जनरल अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया.

source: Shutterstock

जांच से पता चला कि मिस्र के आदमी और उनकी आयरिश पत्नी, दोनों के हाथ किसी चीज़ से बंधे हुए थे. जांच के शुरू में, सुरक्षा कर्मियों को यह लगा कि दंपति का स्विमिंग पूल में कत्ल किया गया है.

लेकिन विला या आसपास के किसी भी दूसरे लोगों ने घर के किसी भी सामान को नहीं चुराया. यहाँ तक की घर से मिली फिंगरप्रिंट्स मृत जोड़े के ही थे और किसी भी अंजन शख्स के फिंगरप्रिंट नहीं पाए गए, लिहाज़ा सुरक्षा कर्मियों ने इसे ख़ुदकुशी बताते हुए मामले की पुष्टि की.