Home अरब देश चाइनीज़ लायेंगे जल्द ही दुबई, सऊदी अरब में “टू सीटर ड्रोन”

चाइनीज़ लायेंगे जल्द ही दुबई, सऊदी अरब में “टू सीटर ड्रोन”

two seater drone in saudi arabia

टैक्सी ड्रोन द्वारा परिवहन जल्द ही दुबई में रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा हो सकता है, क्योंकि एक चीनी स्टार्टअप ने ब्लूमबर्ग को बताया कि अगले साल अमीरात में उड़ने वाली कारों का लक्ष्य है. सूचनाओं के मुताबिक EHang Inc. सऊदी अरब को एक संभावित बाजार के रूप में भी मिल रहा है.

कंपनी ने पहले ही एक सीटर यात्री ड्रोन विकसित कर लिया है और अब वह एक बड़े दो सीटर मॉडल पर काम कर रहा है जो वर्तमान में कंपनी के मुख्यालय में परीक्षण किया जा रहा है, जो गुआंगज़ू, दक्षिण चीन के एक अप्रतिबंधित थीम पार्क में स्थित है.

ई -184 ड्रोन, जो चार मोटर द्वारा संचालित है,100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार की गति और बैटरी को रिचार्ज करने से पहले 25 मिनट तक उड़ान का समय है.

पूरी तरह से स्वचालित ड्रोन में यात्री अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए प्री-प्रोग्राम्ड उड़ान पथ का चयन कर सकते हेई नार फिर बैठकर दृश्यों का आनंद ले सकते हैं..

कंपनी अगले साल की शुरुआत में दुबई में टैक्सी ड्रोन की उम्मीद करती है और सऊदी अरब, सिंगापुर और कई यूरोपीय शहरों में बाजार तक पहुंचने के लिए बड़े पैमाने पर उत्पादन योजना शुरू करने की योजना है.

फरवरी में, EHang ने दुनिया की सबसे बुद्धिमान परिवहन प्रणाली के विकास के साझा उद्देश्य के साथ दुबई सड़क और परिवहन प्राधिकरण के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की.
अपनी वेबसाइट पर, ईहांग ई -184 का वर्णन “सबसे सुरक्षित, सबसे चतुर और पर्यावरण-अनुकूल कम-ऊंचाई वाले स्वायत्त हवाई वाहन” के रूप में करता है.
बिजली द्वारा संचालित, यह 100 % हरे रंग की तकनीक के साथ बनाया गया है और यह खराबी के मामले में निकटतम संभव स्थान पर तत्काल भूमि के लिए बनाया गया है.