Home अरब देश बेबसन ग्लोबल सेंटर ने सऊदी महिला को मैनेजिंग डायरेक्टर बनाया

बेबसन ग्लोबल सेंटर ने सऊदी महिला को मैनेजिंग डायरेक्टर बनाया

किंग अब्दुल्ला इकोनॉमिक सिटी (केएईसी) में स्थित प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान कॉलेज ऑफ बिजनेस एंड एंटरप्रेनरशिप (एमबीएससी) के बैबसन ग्लोबल सेंटर फॉर एन्तेर्प्रेनेउरिअल लीडरशिप (बीजीसीईएल) ने रणनीतिक योजना के लिए अमल दोखन को मैनेजिंग डायरेक्टर बनाया है.

यूरोप, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया के उम्मीदवारों के बीच सबसे ज्यादा क्वालिफाइड विशेषज्ञ के लिए एक विश्वव्यापी खोज के बाद, अमल दोखन को बेबसन ग्लोबल द्वारा चुना गया है.

बाबसन ग्लोबल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. शाहिद अंसारी ने कहा,“हम बेहद खुश हैं कि हमें न केवल सर्वश्रेष्ठ कैंडिडेट मिली हैं, बल्कि वह इस क्षेत्र में काफी स्थानीय ज्ञान और अनुभव के साथ आ रही है.”

सऊदी गेज्ज़ेत के मुताबिक, डोखन ने किंग अब्दुल्ला यूनिवर्सिटी ऑफ़ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (केएयूएसटी) में तेज़ी से बढ़ते, कॉर्पोरेट इनोवेशन कार्यक्रम, और उद्यमिता केंद्र में उन्नत स्तर के पाठ्यक्रमों की स्थापना में अहम भूमिका निभाई है.

दोखन ने कहा,“मैं एन्तेर्प्रेनेउरिअल लीडरशिप को बेहद्द अच्छा केंद्र बनने के लिए बीजीसीईएल की महत्वाकांक्षा को महसूस करने के लिए अपने पिछले अनुभव को लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती हूँ, मैं ऐसा करने के लिए अपने सभी अनुभव और विशेषज्ञता को समर्पित करूंगी.”