Home अरब देश सऊदी अरब के अस्पताल में प्रवेश करने के आरोप में एक प्रवासी...

सऊदी अरब के अस्पताल में प्रवेश करने के आरोप में एक प्रवासी को गिरफ्तार किया गया

Medical workers leave the hospital's emergency department on April 27, 2014 in the Saudi capital Riyadh. The MERS death toll in Saudi Arabia neared 100 this weekend as the authorities scrambled to reassure an increasingly edgy population in the country worst-hit by the infectious coronavirus. AFP PHOTO/FAYEZ NURELDINE (Photo by Fayez Nureldine / AFP) (Photo by FAYEZ NURELDINE/AFP via Getty Images)

दुबई: खुद को डॉक्टर बताने वाले प्रवासी को सऊदी अरब के अस्पताल में गिरफ्तार किया गया, स्थानीय मीडिया ने बताया।
चर्चित अखबार ने मीडिया प्रवक्ता के हवाले से कहा, “पिछले गुरुवार को रात 8 बजे, डॉक्टर के वेश में एक व्यक्ति ने प्रसूति और स्त्री रोग विभाग में घुसने की कोशिश की। ताइफ स्वास्थ्य विभाग के लिए, सिराज अल हुमैदान, कह रहे हैं।

“खोजे जाने के बाद, संदिग्ध ने परिसर से भागने की कोशिश की, लेकिन कड़ी सुरक्षा बेवस्था के कारण, उसे सुरक्षा कर्मियों ने गिरफ्तार कर लिया। यह पता चला कि वह डॉक्टर नहीं है और उसने महिला रोगियों की निजता का उल्लंघन करने के लिए वार्ड में प्रवेश करने की कोशिश की, ”अल हुमैदान ने कहा।

संदिग्ध को कानूनी कार्रवाई के लिए सक्षम अधिकारियों को सौंप दिया गया है। गौरतलब है कि किसी भी महिला वार्ड में पुरषों का प्रवेश वर्जित होता है ऐसे में ऐसी घटना अस्पताल प्रशासन पर सवाल खड़ी करती है।

Previous articleजाने कोविड नियमों की अनदेखी करने वाले निजी संस्था पर लगेगा कितना जुर्माना – सऊदी मंत्रालय
Next articleप्रिंस फैसल ने कहा सऊदी अरब ऊर्जा बाजार में स्थिरता के लिए प्रतिबद्ध हूँ