Home यूनाइटेड स्टेट्स अमेरिका में नहीं थम रही मुस्लिमों के खिलाफ नफरत, मुस्लिम लड़की की...

अमेरिका में नहीं थम रही मुस्लिमों के खिलाफ नफरत, मुस्लिम लड़की की स्कूल बाथरूम में जमकर की पिटाई

अनाडोलू एजेंसी की एक रिपोर्ट में एक मुस्लिम शरणार्थी लड़की को इतनी गंभीरता से पीटा जाने के बाद आपराधिक आरोप लंबित हो गए थे, जिसके लिए उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. आपको बता दें की अमेरिका के मुस्लिमों के खिलाफ अत्याचारों और हमलों के मामलों में तेज़ी से इजाफा हुआ है.

पिछले हफ्ते हमले का वीडियो फेसबुक पर वायरल चला गया और दिखाया कि हिजाब पहने हुए लड़की चार्टियर वैली हाई स्कूल में बाथरूम स्टॉल से बाहर आते हैं। स्कूल पिट्सबर्ग, पेंसिल्वेनिया के बाहर स्थित है. मुस्लिम लड़की को एक बैंगनी शर्ट में एक और लड़की ने सामना किया था जो इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट का इस्तेमाल करने के लिए स्टाल का उपयोग करने की कोशिश कर रही थी.

जब हमलावर ने सीरियाई मुस्लिम लड़की को धक्का दिया तो विचलन हिंसक हो गयी. वापस लड़ने की कोशिश करने के बाद, उसे दूसरी लड़की द्वारा जमीन पर धक्का दिया जाता है और पीटा जाता है.

अमेरिकी-इस्लामी संबंध परिषद (सीएआईआर), देश के सबसे बड़े मुस्लिम नागरिक अधिकार संगठन, सोमवार संघीय अधिकारियों ने इस मामले की घृणित अपराध के रूप में जांच की मांग की. समूह पीड़ित के परिवार को कानूनी समर्थन के साथ मदद कर रहा है.

Previous articleएर्दोगान ने चेताया- किसी वक़्त सीरिया में तुर्की सेना कार्यवाही शुरू कर सकती है
Next articleजर्मनी का बड़ा फैसला- सऊदी अरब को नहीं करेंगे हथियारों की बिक्री