Home यूनाइटेड स्टेट्स कैनेडियन मॉडल ने आँख में बनवाया था टैटू, डॉक्टर ने सुनाई बुरी...

कैनेडियन मॉडल ने आँख में बनवाया था टैटू, डॉक्टर ने सुनाई बुरी खबर

Canadian tatoo

कैट गैलिंगर ने अपनी आँख की रोशनी खो सकती है, क्योंकी जबसे उन्होंने अपनी आंख के अन्दर टैटू बनवाया तबसे ही उन्हें धुंधला देखाई देने लगा है और उनकी आँख की रोशनी भी कम हो गयी है और यह टैटू किसी और ने बल्कि उनके ही बॉयफ्रेंड ने बनाया है.

इस कैनेडियन महिला को आंख पर एक टैटू बनवाने की वजह से अपनी आँख की पुतली को निकलवाना पड़ सकता है. कैट गैलिंगर के बॉयफ्रेंड ने उनकी आँख के सफेद हिस्से पर टैटू बनाया था, जिसे स्क्लेरा कहते है जिसे उन्होंने सियाही और लम्बी सुई का इस्तेमाल करके बनाया था.

उन्होंने अपना टैटू अबसे दो महीने पहले बनवाया था जिसे बनाने में सिर्फ 10 मिनट ही लगे थे, लेकिन 24 साल की इस लड़की नहीं था कि यह उनके लिए ज़िन्दगी भर की मुसीबत बन जाएगा.

टैटू बनवाने के 24 घंटे के अंदर ही उनकी आँख नीली पड़ गयी और सुजन की वजह से उन्हें धुंधला भी दिखाई देने लगा.सितम्बर के बाद से उन्होंने अपनी आँख की रोशनी को पाने के लिए कई डॉक्टरों से ट्रीटमेंट ले रही है, लेकिन उनकी रोशनी सही नहीं हो पा रही है.

सोशल मीडिया पर अपनी सूजी हुई आँख की तस्वीरें शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा है कि “यह दिल टूटने से भी ज्यादा खराब स्थिति है”