Home यूनाइटेड स्टेट्स पैग़म्बर मोहम्मद साहब बताये खाने को अपने जीवन में लागू करे और...

पैग़म्बर मोहम्मद साहब बताये खाने को अपने जीवन में लागू करे और हमेशा स्वस्थ रहे- सुपरस्टार हॉलीवुड अभिनेता

ऐसे तो पैग़म्बर-ए-इस्लाम मोहम्मद सलल्लाहो अलह वसल्लम की शख्सियत से सभी वाकिफ हैं, उनकी प्रशंसा किसी की मोहताज नहीं हैं. लेकिन जब कोई ऐसा व्यक्ति जो इस्लाम से कोई सम्बन्ध नहीं रखता वह उनकी प्रशंसा करे तो एक ख़ुशी की बात हैं.

ऐसा ही कुछ हॉलीवुड के सुपरस्टार जीन क्लाउडे वैन डैम ने भी किया हैं. उन्होंने अमेरिका के खिलड़ियों को सलाह दी हैं कि वह स्वस्थ रहने के लिए पैग़म्बर-ए-इस्लाम मोहम्मद सलल्लाहो अलह वसल्लम द्वारा बताए गए खाने को अपने जीवन में लागू करें.

अल-आलम टीवी के अनुसार वैन डैम ने अपने देश के खिलाड़ियों से अपील की है कि वे अपने खान-पान को पैग़म्बर-ए-इस्लाम मोहम्मद सलल्लाहो अलह वसल्लम द्वारा बताए गए तरीक़ों को अपने जीवन शैली में शामिल करे और हमेशा के लिए स्वस्थ रहे.

अमरीकी टीवी चैनल एमबीसी पर प्रसारित होने वाला कार्यक्रम “हां मैं मशहूर हूं” पर बातचीत करते हुए हॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार जीन क्लाउडे वैन डैम ने कहा किपैग़म्बर-ए-इस्लाम मोहम्मद सलल्लाहो अलह वसल्लम इतने अधिक बुद्धिमान हैं कि उसका आभास लगाना भी मुश्किल हैं.

उनको पता था कि क्या और कितना खाएं कि भविष्य में वह शरीर के लिए अच्छा रहे. इसलिए हम सबको इस्लाम और मुसलमानों के बारे में अधिक अध्ययन करना चाहिए जिससे उपयोगी चीज़ों का उपयोग हम अपने जीवन में भी कर सके.

आपको बता दे कि जीन क्लाउडे वैन डैम अमरीकन फिल्मों के सुपरस्टार माने जाते हैं, वे 80 और 90 के दशक में एक्शन और मार्शल आर्ट फिल्मों में मुख्य भूमिका में नज़र आते थे.

Web-Title: Prophet Mohammad is most wise personality in the world

Key-Words: Mohammad, Wise, Food, Prophet, Islam