Home यूनाइटेड स्टेट्स हॉलीवुड अभिनेता को भी है यकीन, रमजान की कल्पना ही शक्तिशाली

हॉलीवुड अभिनेता को भी है यकीन, रमजान की कल्पना ही शक्तिशाली

दुनियाभर के लोगों खास कर हॉलीवुड अभिनेताओं व अभिनेत्रियों में इस्लाम और उसकी शिक्षाओं के प्रति रूचि बढ़ती जा रही है. इसकी ताज़ा मिसाल हॉलीवुड के मशहूर एक्शन हीरो विन डीज़ल का रमज़ान में उपवास रखने के बारे में सामने आया विडियो है.

हॉलीवुड अभिनेता विन डीज़ल का मानना है कि शरीर को आकर्षक और चुस्त दुरुस्त रखने के लिए सबसे अच्छा तरीक़ा रमज़ान में रखा जाने वाला उपवास है इससे पहले हॉलीवुड अभिनेता वैन डैम ने कहा था कि इस्लामी शिक्षाएं अच्छे स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण हैं.

फ्रेंच मोंटाना के नाम से विख्यात अमेरिकी हिप हॉप कलाकार क्रीम कारपाउच ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ विन डीज़ल मौजूद हैं. इस वीडियो में विन डीज़ल ने कहा कि ‘मुझे गर्व है कि मेरा भाई यहाँ रमज़ान के रोज़े रख रहा है’. जिसपर क्रीम कारपाउच ने कहा ‘हाँ कोशिश कर रहा हूँ कि मेरा भाई विन डीज़ल भी मेरे साथ रमज़ान में उपवास रखे “रमज़ान मुबारक हो”.

इस वीडियो में विन डीज़ल ने पवित्र रमज़ान महीने के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा कि ‘रमज़ान की कल्पना ही बहुत शक्तिशाली है और यह शायद सभी के लिए अच्छा भी है, जिसमें लोग लंबे समय तक परहेज़ और अनुशासन करते हैं. रमज़ान वास्तव में शारीरिक स्वास्थय के लिए बहुत ही लाभदायक है.