Home यूनाइटेड स्टेट्स पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति का नया सेक्स स्कैंडल

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति का नया सेक्स स्कैंडल

भूतपूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन एक बार फिर सेक्स स्कैंडल में पकड़े गए।अमेरिकी संचार माध्यमों के अनुसार, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन को इस समय चार महिलाओं की ओर से दबाव का सामना करना पड़ रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक़ इन चारों महिलाओं ने बिल क्लिंटन से पैसे की मांग की है कि और पैसे न देने की स्थिति में चेतावनी दी है कि ऐसा न करने पर सब कुछ देश की जनता के सामने पेश कर देंगे।

याद रहे कि जिन चार महिलाओं ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति पर शारिरिक शोषण का आरोप लगाया है और पैसे की मांग की है उनका संबंध अमेरिका के एक खरबपति व्यक्ति की संस्था से है।

दूसरी ओर, बिल क्लिंटन की पत्नी हिलैरी क्लिंटन ने उनके पति पर आरोप लगाने वाली महिलाओं के ख़िलाफ़ क़ानूनी कार्यवाही की धमकी दी है, लेकिन सूचना है कि हिलैरी की क़ानून मामले की सलाहकार टीम ने अभी किसी भी क़ानूनी कार्यवाही के लिए मना किया है।

उल्लेखनीय है कि बिल क्लिंटन ने इससे पहले एक सेक्स स्कैंडल के मामले में पॉला जॉनस से पीछा छुड़ाने के लिए 8 मिलियन 50 लाख डॉलर दिए थे।

ज्ञात रहे कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन का व्हाइट हाउस की एक महिला कर्मी मोनिका लिविंस्की के साथ सेक्स स्कैंडल मामला उनके राष्ट्रपति रहते प्रकाश में आया था जिसके बाद उन्हें पूरे विश्व में अपमान सहन करना पड़ा था।