भारतीय हिंदी सिनेमा में हाल ही में रिलीज़ हुई मशहूर दंगल फिल्म का एक गाना जो काफी प्रचलित हैं. जिसको दो छोटे बच्चो ने गाया हैं. इनकी उम्र लगभग 9 वर्ष तक होगी. जी, हाँ आपको ये सुनकर हैरानी हो रहे होगी कि इतनी छोटी उम्र के बच्चे और ये हुनर.

दंगल फिल्म का गाना “बापू सेहत के लिए तू तो हानिकारक हैं”. ये गाना राजस्थान के जैसलमेर ज़िले के रहने वाले दो छोटे बच्चे सरवर खान और सरताज खान ने गाया हैं.

ये बच्चे इस समय काफी चर्चा में है. ये दो मुस्लिम बच्चे सरवर खान और सरताज खान अभी पढाई करते हैं और ज़िले के ही स्कूल में सांतवी कक्षा में पढ़ते हैं. ये बच्चे काफी गरीब घर से बिलोंग करते हैं. शायद ये मौका इनके लिए एक सुनहरा मौका हो, जो इनकी ज़िन्दगी बदल दे.

इस बच्चे का जब इंटरव्यू लिया गाया तब उसने बताया कि किस तरह ये गाना गाया हैं. और किस तरह इसको फिल्म में दिखाया गाया हैं. आपको बता दे कि भारतीय सिनेमा के प्रसिद्ध कलाकार आमिर खान की ये फिल्म 23 दिसम्बर को दुनिया भर में रिलीज़ की गयी थी.

ये गाना उस दौरान फिल्माया गाया हैं जब आमिर खान अपने बच्चियों को लड़ने की शिक्षा दे रहे होते हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह करने के इच्छुक है तो रिश्ते के लिए लडकें/लड़कियों के फोटो देखें - फ्री रजिस्टर करें

Comments

comments

loading...