भारत की यंगेस्ट फीमेल स्टंट बाइकर अनम हाशिम 18 दिन में 2100 किलोमीटर की दूरी तय करने वाली अनम इन दिनों फिर से चर्चा में हैं. अनम ने दूसरी बार भारत के राज्य लद्दाख की खरदुंग ला को पार कर नै ऊंचाइयों को छू लिया हैं.

अनम बचपन से ही बाइक राइडिंग का शौक रखती हैं. अनम ने बाइक चलना अपने पिता से सीखा हैं. बाइक राइडिंग सीखने के बाद अनम ने 16 साल की उम्र से प्रोफेशनली बाइक स्टंट करना शुरु कर दिया था. सितंबर 2015 में अनम टीवीएस स्कूटी जेस्ट में शामिल हुईं. अनम स्कूटी से खरदुंग ला पास तक पहुंची थीं. ये वहीं स्टंट था जिसने उन्हें इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में जगह दिलाई.

screenshot_10

इसके अतरिक्त अनम ने अमृतसर से जम्मू तक का सफ़र महज 18 दिनों में तय किया था जिसकी दूरी 2100 किलोमीटर है. फिलहाल अनम पुणे में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं. बाइक राइडिंग और स्टंट सहित अनम को म्यूजिक का भी शौक है.

screenshot_9

बचपन से बाइक राइडिंग और स्टंट का शौक रखने वाली अनम जब कॉलेज में थीं तब उन्होंने दोस्तों के साथ मिलकर ’ड्रीम्स मोटरस्पोर्ट्स’ नाम का एक ग्रुप बनाया और प्रोफेशनल बाइकिंग की शुरुआत की.

screenshot_6

screenshot_7


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह करने के इच्छुक है तो रिश्ते के लिए लडकें/लड़कियों के फोटो देखें - फ्री रजिस्टर करें

Comments

comments

loading...