इस्राइल के ज़ायोनी डिप्लोमेट के बहरीन दौरे के पर अभी बवाल थमा नहीं हैं. इस बवाल के दौर बहरीन के किंग की बेटी के बारे में एक नया खुलासा किया गया हैं. जिसको लेकर बहरीन में काफी बवाल मचा हुआ हैं. ज़ायोनी शासन के एक अधिकारी ने बताया है कि बहरीन के किंग की बेटी ने उपचार के लिए अवैध अधिकृत फ़िलिस्तीन की यात्रा की थी.

ईरानी न्यूज़ एजेंसी की खबर के अनुसार इस्राइल के क्षेत्रीय सहयोग के उपमंत्री अय्यूब क़ुरा ने बताया कि वह ज़ायोनी धर्मगुरूओं की बहरैन यात्रा का कार्यक्रम बनाने और यात्रा को सफल बनाने के ज़िम्मेदार थे.

इस्राइल के अख़बार हारेट्ज़ की खबर के अनुसार क़रा ने बताया कि वह पिछले सप्ताह ज़ायोनी धर्मगुरूओं की बहरीन यात्रा का कार्यक्रम बनाने वाले थे और उन्होंने बहरीन के अधिकारियों से धर्मगुरूओं की मुलाक़ात का कार्यक्रम भी बनाया था.

अय्यूब क़रा ने बताया कि बहरैन नरेश की पुत्री ने कुछ वर्ष पहले गुप्त रूप से इस्राइल की यात्रा पर थी जहां उन्होंने अपना आप्रेशन कराया था. अलमयादीन टीवी चैनल ने रिपोर्ट दी है कि क़रा ने यह भी बताया कि इस्राइली शासन के फ़ार्स की खाड़ी के लगभग सभी देशों के साथ संपर्क हैं.”


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह करने के इच्छुक है तो रिश्ते के लिए लडकें/लड़कियों के फोटो देखें - फ्री रजिस्टर करें

Comments

comments

loading...

अरब देशों में नौकरी करना चाहते है तो यहाँ क्लिक करें