रूस का सैन्य विमान जोकि ब्लैक सी (कला सागर) के बाद राडार के क्षेत्र से गायब हो गया था, दुर्घटनाग्रस्त हो गया हैं. इस बात की सूचना इंटरफैक्स न्यूज़ एजेंसी ने रविवार को दी.इंटरफैक्स के मुताबिक बचाव दल घटनास्थल सोची के तट के निकट काला सागर पर पहुँच गया हैं.

इससे पहले रूस मीडिया से जानकारी मिली हैं एक रूसी विमान काला सागर के सोची से उड़ा के कुछ ही मिनट बाद रडार से लापता हो गया है.बताया जा रहा हैं कि इस विमान के करीब 91 लोग सवार थे.

रूस के रक्षा मंत्रालय ने बताया था कि टीयू -154 विमान लापता हैं जिसमे करीब 91 लोग मौजूद थे. इस विमान में सवार लोगों में सैनिक, सैन्य म्यूजिक बैंड और कुछ पत्रकार शामिल हैं. बताया जा रहा थाकि ये विमान सीरिया के लिए उड़न भर चुका था.

बीबीसी न्यूज़ के अनुसार समाचार सेवा इंटरफेक्स की एक रिपोर्ट में बताया गया कि विमान ने स्थानीय समयनुसार सुबह 05:20 मिनट पर उड़ान भरी और बीस मिनट बाद रडार से लापता हुआ था. सूत्रों के मुताबिक विमान रूसी क्षेत्र के ऊपर लापता हुआ था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह करने के इच्छुक है तो रिश्ते के लिए लडकें/लड़कियों के फोटो देखें - फ्री रजिस्टर करें

Comments

comments

loading...

अरब देशों में नौकरी करना चाहते है तो यहाँ क्लिक करें