भारत के सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) एक जवान ने अपने ही वरिष्ठ अधिकारियो पर घातक आरोप लगाया हैं. उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर कई विडियो पोस्ट की हैं, जिसमे उन्होंने आरोप लगाया हैं कि जवानों के खाने की क्वालिटी बेहद ख़राब होती हैं.

बीएसएफ के तेज बहादुर सिंह ने विडियो में कहा हैं कि जवानों को मिलने वाला कहना बेहद घटिया होता हैं, और जवानों के खाने के लिए आने वाली रकम में हेरा फेरी की जाती हैं. फेसबुक पर इस विडियो के चर्चित होने के बाद अन्य सोशल मीडिया मंच पर भी इस विडियो को काफी चर्चा मिल रही हैं. फेसबुक पर इस विडियो को एक दिन डेढ़ लाख से अधिक शेयर मिल चुके हैं.

बीएसएफ़ ने भी इन वीडियो का संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है. बीएसएफ़ के प्रवक्ता शुभेंदु भारद्वाज ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.वही देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया है कि उन्होंने बीएसएफ़ जवान का पोस्ट किया वीडियो देखा है और गृह सचिव से कहा है कि वे तुरंत बीएसएफ़ से इस बारे में रिपोर्ट तलब करें और उचित कार्रवाई करें.

अधिकारियो पर आरोप लगते हुए उन्होंने कहा कि जवानों के हिस्से का सामान अधिकारी बाज़ार में बेच रहे हैं.एक अन्य वीडियो में जवान ने जले हुए परांठे दिखाए हैं और सवाल उठाया है कि क्या ऐसा खाना खाकर जवान सीमा पर ड्यूटी कर सकते हैं?


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह करने के इच्छुक है तो रिश्ते के लिए लडकें/लड़कियों के फोटो देखें - फ्री रजिस्टर करें

Comments

comments

loading...

अरब देशों में नौकरी करना चाहते है तो यहाँ क्लिक करें