दुनिया भर में मुसलमानो के साथ भेदभाव का व्यवहार करने की घटनाये आये दिन सामने आती रहती हैं, कभी किसी बड़ी हस्ती के साथ तो कभी आम मुसलमानो के साथ. ऐसा ही मामला अमेरिका के एक स्टार के साथ सामने आया हैं. आदम सालेह जोकि अमेरिका के मुस्लिम है और यू ट्यूब कलाकार है.

उन्होंने हाल ही में एक विडियो जारी किया हैं जिसमे उनका कहना हैं कि जब वो डेल्टा एयरलाइन की फ्लाइट पर अपने माँ से अरबी में बात कर रहे थे जिसको सुनकर उनको फ्लाइट से बाहर निकाल दिया गया.

सालेह के 2.2 मिलियन से ज़्यादा उनके यू ट्यूब चैनल पर सब्सक्राइबर है. सालेह ने कैमरे पर स्तिथी बताते हैं विडियो में देखा जा सकता हैं कि डेल्टा एयरलाइन्स के कर्मचारी उनके बील्कुल पीछे खड़े हुए हैं. विडियो में ये भी देखा गया कि फ्लाइट में मौजूद अन्य यात्री भी उनको बाये करते नज़र आये.

इसके अलावा एक अन्य यात्री ने बहादूरी से खड़ा हो कर डेल्टा एयर लाइन्स के पक्षपाती व्यवहार के विरोध में बोलता हैसालेह का कहना है कि वो न्यूयॉर्क जा रहे थे. इस घटना को उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी.

Web-Title: Adam saleh departed from Delta Airline for speaking Arabic

Key-words: Delta Airline, New-York, America, Adam Salaeh, Arabic,


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह करने के इच्छुक है तो रिश्ते के लिए लडकें/लड़कियों के फोटो देखें - फ्री रजिस्टर करें

Comments

comments

loading...